मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए सप्ताह में सिर्फ 3 दिन करें ये उपाय

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए – आजकल हर किसी को मनचाहे जीवनसाथी की तलाश होती है लेकिन ये कामना पूरी हो पाना इतनी आसान बात नहीं है। कभी परिवार के विरोध के कारण तो कभी किस्‍मत की वजह से बात बनते-बनते बिगड़ जाती है।

अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो ये छोटी-सी पूजा आपको मनचाहा जीवनसाथी दिला सकती है। गुप्‍त नवरात्रि में ये पूजा करने से अधिक लाभ होता है।

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए ये उपाय आपको किसी एकांत या शांत स्‍थान पर करना है जिससे कोई भी आपकी पूजा में विघ्‍न ना डाल पाए।

आपको ये उपाय सप्‍ताह के तीन दिन करना है।

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए हाथ में जल लेकर जिस व्‍यक्‍ति से आप विवाह करना चाहते हैं उसका नाम लेकर संकल्‍प करें और देवी शक्‍ति एवं भगवान शिव इस साधना में आपकी मदद करें।

अपने सामने एक चौकी पर किसी प्‍लेट में गौरी यंत्र की स्‍थापना करें और उस पर कुंकुम, अष्‍टगंध और चावल चढ़ाएं। अब मां गौरी से प्रार्थना करें कि वो आपका विवाह आपकी पसंद की लड़की या लड़के से करवाने में आपकी सहायता करें। इसके पश्‍चात् मां गौरी की आरती करें।

मां गौरी ने भी भगवान शिव को पति रूप में पाने के लिए तपस्‍या की थी इसलिए वो आपकी उलझन आसानी से समझ सकती हैं। मां गौरी को प्रसन्‍न कर आप मनचाहे जीवनसाथी से विवाह करने की अपनी मनोकामना को पूर्ण कर सकते हैं।

आपको ये पूजा सात दिन करनी है।

अगर सप्‍ताह में सात दिन पूजा ना कर पाएं तो तीन दिन तो जरूर करें। ऐसा आपको एक महीने तक करना है।

अगर आप भी मनवाहे जीवनसाथी से विवाह करना चाहते हैं तो मां गौरी का ये उपाय जरूर करें। इस उपाय को करने के बाद आपके प्रेम विवाह में आ रही सभी मुश्किलें दूर हो जाएंगीं और जैसा और जिससे आप चाहते हैं उससे आपको विवाह होगा। देखिए, ये सरल सा उपाय आपकी कितनी मदद कर सकता है।

Share this post