लव मैरिज

लव मैरिज में आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए आज़माएं लाल किताब के ये उपाय

आजकल हर कोई प्रेम विवाह करना चाहता है लेकिन बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिनकी ये मुराद पूरी हो पाती है. ज्‍यादातर लोगों की लव लाइफ में कोई न कोई परेशानी जरूर होती है. किसी के प्रेम विवाह के लिए उनके माता-पिता नहीं मान रहे तो कोई अन्‍य किसी वजह से प्रेम विवाह न कर पाने से परेशान है.

अगर आपके प्रेम विवाह में भी बाधाएं आ रहीं हैं तो आपकी इस परेशानी को दूर करने का काम कर सकते हैं लाल किताब के चमत्‍कारिक उपाय. जी हां, प्रेम विवाह से जुड़ी सभी तरह की परेशानियों और बाधाओं को लाल किताब के उपायों द्वारा दूर किया जा सकता है.

 

प्रेम विवाह

 

ये हैं प्रेम विवाह में आ रही रुकावटों को दूर करने के लाल किताब के उपाय -:

– किसी भी शुक्‍ल पक्ष के गुरुवार को भगवान विष्‍णु और मां लक्ष्‍मी की मूर्ति के आगे बैठकर स्‍फटिक की माला से ‘ऊं लक्ष्‍मी नारायणाय नम:’ मंत्र का 108 बार जाप करें. प्रेम विवाह में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए ये उपाय पूरे तीन महीने तक करें.

 

– अगर आपकी कुंडली में प्रेम विवाह में रुकावटें आने की ओर संकेत है तो आपको लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा की उपासना करनी चाहिए. मां दुर्गा के मंदिर में लाल रंग की ध्‍वजा चढ़ाएं. इस उपाय से आपकी कुंडली के सभी ग्रह दोष दूर होते हैं.

 

– लव मैरिज की रुकावटों को दूर करने के लिए लाल किताब के उपाय के अनुसार भगवान शिव का शहद से रुद्राभिषेक करें.

 

– रत्‍न भी आपकी इस मुश्किल को दूर कर सकते हैं. लव लाइफ में आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए लाल किताब के अनुसार शुक्र का रत्‍न ओपल धारण करना चाहिए. शुक्र की कृपा से आपकी लव लाइफ की सारी परेशानियां खत्‍म होती हैं.

 

– लाल किताब में उल्लिखित उपायों के अनुसार कभी भी अपने प्रेमी या पार्टनर को काले रंग की वस्‍तुएं या कोई भी नुकीली चीज़ गिफ्ट न करें.

 

तो अगर आपको भी लव मैरिज में किसी भी तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो आपको भी जल्दी से जल्दी इन उपायों की मदद से अपनी परेशानियों का खात्मा कर लेना चाहिए.

 

यदि आप अपने नाम से लघु रूद्र पूजा कराना चाहते हैं तो आपको इसके लिए जल्द से जल्द योर फार्च्यून से संपर्क करना चाहिए. हमारे सिद्ध ज्योतिषाचार्य और ब्राह्मण विधि-विधान तरीके से आपकी लघु रूद्र पूजा को जल्द से जल्द संपन्न करा देंगे.

लघु रूद्र पूजा के लिए यहाँ क्लिक करें.

Share this post