पैसा कमाने का मंत्र

पैसा कमाना चाहते हैं तो सुबह उठते ही बोलें ये एक मंत्र

पैसा कमाने का मंत्र – कुंडली के ग्रहों और नक्षत्रों पर ही व्‍यक्‍ति की आर्थिक स्थिति निर्भर करती है।

कुंडली में सूर्य की स्थिति पर ही किसी व्‍य‍क्‍ति की आर्थिक स्थिति निर्भर करती है। अगर कुंडली में सूर्य मजबूत है तो व्‍यक्‍ति धनवान बनता है वहीं अगर कुंडली में सूर्य कमज़ोर है तो व्‍यक्‍ति को भाग्‍य का साथ नहीं मिलता है और वो दरिद्रता से घिरा रहता है।

अगर आपकी कुंडली में सूर्य की दशा खराब चल रही है और इस कारण अगर आपको भाग्‍य का साथ नहीं मिल रहा है और आप गरीबी से परेशान हैं तो आपको सुबह उठते ही इस मंत्र का जाप करना चाहिए।

ये पैसा कमाने का मंत्र चमत्‍कारिक रूप से आपकी आर्थिक स्थिति को ठीक करता है।

अगर कुंडली में सूर्य शुभ दशा में बैठा है तो व्‍यक्‍ति को अपने भाग्‍य का साथ मिलता है और उसे अपने जीवन में हर चीज़ की प्राप्‍ति होती है। थोड़ा प्रयास करने पर भी उसे अपने कार्य में सफलता मिलती है।

सुबह उठकर स्‍नान करने के बाद सूर्य देव का जल अर्पित करें। जल में लाल रंग के गुलाब, सिंदूर और गुड़ डालकर चढ़ाएं।

सूर्य देव को जल चढ़ाते समय इस मंत्र का जाप करें – ऊं सूर्याय नम: का जाप करें। आपको इस मंत्र का जाप 11 बार करना है।

रविवार के दिन सूर्य देव को जल जरूर चढ़ाएं और गुड़ का भोग लगाना ना भूलें। इसके पश्‍चात् रोटी में गुड़ डालकर गाय को खिलाएं।

सूर्य देव सफलता के भी कारक हैं इसलिए उनकी पूजा करने से आपको अपने सभी कार्यों में सफलता मिलेगी और आपकी यश-कीर्ति और मान-सम्‍मान में बढ़ोत्तरी होगी। जिन लोगों के करियर में परेशानियां आ रहीं हैं या नौकरीनहीं मिल रही है तो आपको भी सूर्य देव का ये उपाय जरूर करना चाहिए।

पैसा कमाने का मंत्र – सूर्य देव की कृपा से आपके सारे कष्‍ट दूर हो आपको अपने कार्यों में सफलता मिल सकती है।

Share this post