गाड़ी का नंबर

आपके लिए रहेगी शुभ इस नंबर की गाडी !

गाड़ी का नंबर – अंकशास्‍त्र के अनुसार आपकी गाड़ी और मोबाइल इत्‍यादि का नंबर आपके जीवन पर अनुकूल-प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। अगर आपने कोई नई गाड़ी खरीदी और उसके कुछ दिन बाद ही उसमें कोई खराबी आ गई या बार-बार ठीक करवाने पर भी वो नहीं चल पा रही है या फिर कोई दुर्घटना हो गई है तो इसका संबंध आपकी गाड़ी के नंबर से हो सकता है।

ज्‍यादातर लोग इन बातों पर ध्‍यान नहीं देते और हादसों का शिकार हो जाते हैं।

हो सकता है कि आपके जीवन में आ रही मुश्किलों का कारण आपकी गाड़ी का नंबर ही हो। अंकशास्‍त्र की मानें तो काफी हद तक गाड़ी का नंबर मालिक को प्रभावित करता है। इसलिए आपको बहुत सोच-विचार कर अपने लिए गाड़ी का नंबर लेना चाहिए।

अगर आपका मूलांक 1 है तो आपको अपनी गाड़ी का नंबर ऐसा लेना चाहिए जिसका योग 1 या 9 नंबर हो। इसके अलावा जिनका मूलांक 1 है उन्‍हें 4 योग वाला नंबर बिलकुल नहीं लेना चाहिए। ये आपके लिए अशुभ हो सकता है।

अगर आपकी जन्‍मतिथि 3 तारीख है या आपका मूलांक 3 है तो आपको अपने गाड़ी का नंबर 3, 6 और 9 योग का लेना चाहिए। इस योग का नंबर लेना शुभ रहता है। इस नंबर की गाड़ी लेने से घर में खुशहाली आती है।

मूलांक 4 वाले लोगों को योग 1 और 4 वाला गाड़ी का नंबर लेना चाहिए। 4 मूलांक के लोग 9 नंबर की गाड़ी से हमेशा दूर ही रहें। ये योग आपके जीवन में परेशानियां ला सकता है।

मूलांक 8 वालों के लिए 4 और 8 का योग शुभ रहता है। इनकी गाड़ी के नंबर का योग 1 नहीं होना चाहिए वरना इन्‍हें अपने गाड़ी में तकनीकी समस्‍याओं का सामना करना पड़ता है।

अब जब कभी भी आप अपने लिए नई गाड़ी खरीदने जाएं तो अंकशास्‍त्र से जरूर जान लें कि आपके लिए कौन-सा योग शुभ रहेगा।

Share this post