सच्चा प्यार

इस मूलांक के लोगों को कभी नहीं मिल पाता सच्चा प्यार

सच्चा प्यार – मनुष्‍य का व्‍यवहार उसकी जन्‍म की तारीख, जन्‍म की राशि और उसके मूलांक से प्रभावित होता है।

आज हम आपको मूलांक से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। मूलांक का असर व्‍यक्‍ति के निजी जीवन से लेकर उसके करियर और लव लाइफ को भी प्रभावित करता है।

कुछ कपल्‍स को देखकर लगता है कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं वहीं कुछ लोगों के बीच हमेशा अनबन रहती है। इस अनबन के पीछे आपका मूलांक वजह हो सकता है।

आज हम आपको बताएंगें कि किस मूलांक के लोगों की लव लाइफ बढिया रहती है और किसे अपने जीवन में सच्चा प्यार नहीं मिलता है।

1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्‍म लेने वाले लोगों का मूलांक 1 होता है। इस मूलांक के लोगों के लिए 8 मूलांक वाला पार्टनर सबसे बेहत माना जाता है। अगर आपका जन्‍म 2,10, 7, 16, 25, 11, 20 या 29 को हुआ है तो आपको अपने जीवन में सच्चा प्यार मिलता है। इस दिन जन्‍मे लोग प्‍यार के मामले में काफी लकी होते हैं। इन्‍हें सच्चा प्यार करने वाला और ईमानदार पार्टनर मिलता है।

इसके अलावा 11, 7, 16, 1, 10 और 25 तारीख को जन्‍म लोगों के लिए 2, 11, 20 और 29 तारीख को जन्‍मे लोग सबसे अच्‍छे जीवनसाथी साबित होते हैं।

इन लोगों का साथ पाकर आपका जीवन हमेशा खुशियों और प्‍यार से भरा रहता है।

अगर आपका मूलांक 6 है तो आपके लिए 1 मूलांक का पार्टनर सबसे अच्‍छा रहता है। ये हर मुश्किल में आपका साथ भी देते हैं और आपको अच्‍छी तरह से समझते भी हैं।

वहीं 2 मूलांके वालों के लिए 8 मूलांक का पार्टनर सबसे बैस्‍ट माना जाता है। इन दोनों की सोच आपस में बहुत मिलती है जिसका असर इनकी लव लाइफ में भी देखा जाता है।

Share this post