मई के महीने में जन्म लेनेवाले लोग

मई के महीने में जन्म लेने वाले लोगों में होती हैं ये खूबियाँ !

मई के महीने में जन्म लेनेवाले लोग – ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार किसी भी व्‍यक्‍ति के जन्‍म के दिन और महीने द्वारा उसके भविष्‍य के बारे में जाना जा सकता है।

साल के बारह महीनों में से आपका जन्‍म किस महीने में हुआ है इसका आपके व्‍यक्‍तित्‍व और स्‍वभाव पर बहुत प्रभाव पड़ता है।

आज हम आपको मई के महीने में जन्‍मे लोगों के व्‍यक्‍तित्‍व के बारे में बताते हैं।

मई के महीने में जन्म लेनेवाले लोग बहुत ज्‍यादा आकर्षक और अपने दोस्‍तों के बीच  लोकप्रिय होते हैं। ये लोग जो काम करने की एक बार सोच लेते हैं उसे पूरा करके ही दम लेते हैं। अपने लक्ष्‍य को पाने के लिए ये जीतोड़ मेहनत करने से भी नहीं कतराते। इनका यही अंदाज़ दूसरों को इनका दीवाना बनाता है। इनमें निर्णय लेने की क्षमता भी अद्भुत होती है।

मई के महीने में जन्‍मे लोग ज़रा खर्चीले स्‍वभाव के होते हैं। खुद के लिए या अपने किसी खास दोस्‍त पर खर्च करने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटते हैं। ये अपनों की खुशी के आगे पैसों की परवाह नहीं करते हैं। इन लोगों को घूमना भी बहुत पसंद होता है। ये अकसर नई-नई जगह घूमना पसंद करते हैं।

मई के महीने में जन्म लेनेवाले लोग स्‍वभाव से परश्रिमी होते हैं लेकिन साथ ही ये गुस्‍सैल भी होते हैं। प्‍यार और रिलेशनशिप के मामले में ये लोग उसूलों का बहुत ध्‍यान रखते हैं। अगर ये बार किसी से प्‍यार कर बैठे तो फिर उम्र भर उसी के होकर रहते हैं।

मई के महीने में जन्म लेनेवाले लोग – इन लोगों में ऐसा आकर्षण होता है कि दूसरों की नज़र अपने आप ही इनके ऊपर आकर टिक जाती हैं। इनकी बातें, इनका अंदाज़ सभी कुछ दूसरों को आकर्षित करता है।

ये दूसरों को दर्शाते हैं कि अगर उनके पास इनके लिए समय नहीं है तो ये आत्‍मनिर्भरता से अपना जीवन जी सकते हैं। किसी के आगे झुकना इन्‍हें पसंद नहीं होता है।

Share this post