इसलिए मुकेश अंबानी है दुनिया के सबसे धनाढ्य व्यक्ति- ज्योतिष भविष्यवाणी


उद्योगपति मुकेश अंबानी पिछले कुछ 9 सालों से भारत देश के सबसे अमीर आदमी बने हुए हैं. कहीं ना कहीं हर साल बड़े-बड़े उद्योगपतियों का यही सपना होता है कि वह इस साल मुकेश अंबानी के आसपास पहुँच जाए लेकिन कोई भी ऐसा कर नहीं पाता है. ज्योतिष के अनुसार साल 2017 भी मुकेश अंबानी के नाम रहने वाला है. मुकेश अंबानी का जन्म स्वाति नक्षत्र में हुआ है और बोला जाता है कि इस नक्षत्र के लोग धन कमाने के लिए ही जन्म लेते हैं.

धन की देवी लक्ष्मी जी कभी भी इस नक्षत्र का साथ नहीं छोड़ती हैं. साथ ही साथ योर फार्च्यून ज्योतिषाचार्य का मानना है कि मुकेश अंबानी के साथ जबसे स्वाति नक्षत्र के स्वामी राहू की दशा शुरू हुई है तभी से मुकेश अंबानी का झंडा बुलंद होना शुरू हुआ है. राहू अगर किसी व्यक्ति का स्वामी होता है तो वह व्यक्ति कभी ही धन और सम्मान के मामले में पीछे नहीं रहता है. राहू को जो लोग दुश्मन मानते हैं वह गलत है. राहू अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में अकेला बैठा है तो वह उस घर को मालामाल कर देता है और अगर किसी ग्रह के साथ बैठा है तो अच्छे को भी खराब कर देता है.

साल 2017 में कैसा रहेगा मुकेश अंबानी का हाल

मुकेश अंबानी राहू के मामले में बहुत ही अधिक भाग्यशाली हैं. इस साल मुकेश अंबानी को जमीन से जुड़े हुए कार्य बिलकुल नहीं करने चाहिए. जमीन से जुड़ा हुआ काम इनको उतना लाभ नहीं देगा जितना की खनिज से जुड़ा हुआ काम लाभ देगा. योर फार्च्यून ज्योतिषाचार्य के अनुसार मुकेश अंबानी को यह साल काफी भाने वाला है. इस साल समाज में इनको पहले से अधिक लाभ जरुर मिलेगा. कुछ लोग बड़े स्तर पर इनकी सराहना करने वाले हैं.

योर फार्च्यून की मानें तो नेटवर्क या टेलीकॉम से जुड़ा हुआ काम मुकेश अंबानी को नाम और सम्मान तो देगा किन्तु जितने बड़े लाभ की उम्मीद मुकेश अंबानी और कम्पनी को है वह इनको प्राप्त नहीं हो पायेगी. मार्च महीने के बाद कहीं का नहीं कमजोर बुध के कारण मुकेश अंबानी को विरोधी घेरते हुए नजर आयेंगे. यह समय बहुत लम्बा तोंहीं होगा किन्तु इस साल कुछ समय ऐसा भी जरुर आएगा.

योर फार्च्यून की मुकेश अंबानी को सलाह है कि वह अधिक दूर की ना सोचें. कई बार व्यक्ति को दूर के कार्य सोचने से बड़ी हानि हो सकती है. साल के मध्य में एक जगह इनको बुध ग्रह से समस्या हो सकती है. इस समय में मुकेश अंबानी खुद को मानसिक रूप से थका हुआ महसूस करेंगे. योर फार्च्यून की मुकेश अंबानी को सलाह है कि वह अध्यात्म में समय लगायें. धन को लेकर अधिक चिंता करना भी सही नहीं होता है. यह साल का मध्य जरुर मुकेश अंबानी के लिए थोड़ा हताशा भरा हो सकता है इसलिए इनको अपने पुराने कामों से अधिक लाभ लेना चाहिए. नये काम अभी अधिक लाभ नहीं दे पायेंगे.

कैसा रहेगा ...

कैसा रहेगा भारत में 2017 के मध्य का बाजार और कहाँ करें पैसे का कारोबार

पिछले के साल अंत मे...