भाग्‍य का साथ ना मिलने पर

भाग्या का साथ नहीं मिल पा रहा तो अभी करें ये चमत्कारिक ज्योातिषीय उपाय

भाग्‍य का साथ ना मिलने पर कई बार अत्‍यंत मेहनत और प्रयास करने के बावजूद इंसान को मनचाही सफलता नहीं मिल पाती है। कहीं भी उसकी बात और काम को महत्‍व नहीं मिल पाता है।

अगर आपको भी ऐसा लगता है कि आपके प्रयास भी कभी फलीभूत नहीं हो पाते हैं तो आपके लिए ज्‍योतिष में एक उपाय है। एक उपाय करने से कुछ ही दिनों के भीतर आपकी सारी परेशानियां खत्‍म हो सकती हैं। इस उपाय में इतनी शक्‍ति है कि इसके प्रभाव से आपको अपनी मेहनत का फल भी मिलेगा और लोग आपकी बात सुनने भी लगेंगे।

भाग्‍य का साथ ना मिलने पर –

ये उपाय आपको विधिपूर्वक ही करना है जिसके लिए आपको कुछ सामग्री की आवश्‍यकता होगी। ये सामग्री है – एक मुट्ठी नमक, सफेद रंग की मोमबत्ती, सफेद कपड़ा, चंदन और एक सुपारी। दक्षिण दिशा की ओर मुख करके जमीन पर बैठ जाएं। मोमबत्ती जलाने के बाद अपने माथे पर चंदन का तिलक लगाएं।

सुपारी को अपने दोनों हाथों में लेकर 131 बार इस मंत्र का जाप करें।

ब्रह्मा मुरारिस्त्रिपुरान्‍तकारी

भानु: शशी भूमिसुतो बुधश्‍व।।

गुरुश्‍व शुक्र: शनिश्राहुक,

तव: कुर्वन्‍तु सर्वे मम सुप्रभातम्।।

अब नमक के ऊपर सुपारी को नमक के ऊपर रखें। आपको ये चमत्‍कारिक उपाय 11 दिनों तक लगातार करना है। साथ ही ये उपाय इसी नमक और सुपारी के ऊपर करना है। बुधवार के दिन ये उपाय करना शुभ रहेगा।

अब ग्‍यारहवें दिन सफेद रंग के कपड़े में नमक को रखकर किसी बहती नदी या जल में प्रवाहित कर दें।

11वें दिन सुपारी को नमक के ऊपर रखकर सफेद कपड़े में लपेट लें और किसी नदी में बहा दें।

भाग्‍य का साथ ना मिलने पर इस उपाय को आजमाइए  – आपके भाग्‍य का उदय होगा और आपको अपने जीवन के हर कार्य में भाग्‍य का साथ मिलेगा। अगर आपको अपने करियर या व्‍यापार में भी सफलता नहीं मिल पा रही है तो आपको ये ज्‍योतिषीय टोटका जरूर आज़माना चाहिए।

Share this post