अधूरी मनोकामना

आपकी अधूरी मनोकामना को पूरी करेगा ये आसान सा उपाय !

अधूरी मनोकामना – प्रत्‍येक व्‍यक्‍ति अपनी इच्‍छाओं और मनोकामनाओं की पूर्ति के लिए हर संभव प्रयास और मेहनत करता है।

अपने परिवार और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए इंसान दिन-रात एक कर देता है। लेकिन जब उसे अपनी मेहनत का मनचहा फल नहीं मिल पाता या उसके सपने पूरे नहीं हो पाते तो उसका मन निराशा से भर जाता है।

ऐसी स्थिति में वास्‍तुशास्‍त्र आपकी मदद कर सकता है।

वास्‍तुशास्‍त्र में अधूरी मनोकामना को पूरा करने के लिए कुछ विशेष उपाय बताए गए हैं।

अधूरी मनोकामना का उपाय

एक जटाओं वाला नारियल लें और उसके साथ एक चुटकी सिंदूर और तिल का तेल लें। तिल के तेल में सिंदूर को मिलाकर उससे पूरे नारियल को रंग दें।

इसके पश्‍चात् मां अम्‍बे से आपकी जो भी कामना अधूरी रह गई है उसकी पूर्ति के लिए प्रार्थना करें और ऊं ईं ह्रीं कं ह्रीं ईं ऊं का धीमी आवाज़ में 15 मिनट तक उच्‍चारण करें। कोई आपकी आवाज़ सुन ना पाए।

अब इसी नारियल के साथ आपको नियमित सात दिन तक इसी तरह इस मंत्र का जान करना है। सातवें दिन नारियल को किसी बहती हुई नदी या जल में प्रवाहित कर दें।

अपने परिवार के अलावा बाहर के किसी छोटी कन्‍या को मिठाई दान में दें और अगर आपका सामर्थ्‍य हो तो उसे कुछ पैसे भी दे दें।

दान-पुण्‍य करने से जीवन के सारे कष्‍ट दूर हो जाते हैं और जीवन में सुख-समृद्धि और खुशियां आती हैं। अगर आपकी भी कोई मनोकामना अधूरी रह गई है तो आपको भी ये उपाय जरूर करना चाहिए। इस उपाय की मदद से और मां अंबे की कृपा से आपकी सभी अधूरी मनोकामनाएं पूर्ण होंगीं और ईश्‍वर की कृपा से आपके जीवन में खु‍शियां आएंगीं। इस उपाय को करते समय इस बात का ध्‍यान रखें कि यह उपाय तभी फल देगा जब आप पूरी निष्‍ठा और श्रद्धा के साथ इसे करेंगें।

ये है अधूरी मनोकामना पूरी करने के उपाय.

Share this post