अपने घर का सपना

अपने घर का सपना पूरा करने के लिए करें लाल किताब के ये चमत्कारिक उपाय

अपने घर का सपना – शायद ही इस दुनिया में ऐसा कोई व्‍यक्‍ति होगा जो अपना घर खरीदने का सपना ना देखता हो।

कुछ लोग बड़ी आसानी से अपना घर बना लेते हैं जबकि कुछ लोगों को कड़ी मेहनत करने के बावूजद अपने घर का सुख नसीब नहीं हो पाता है।

अगर आप भी कई सालों से अपना घर बनाने का सपना देख रहे हैं तो इस काम को पूरा करने में आपकी मदद कर सकते हैं लाल किताब के उपाय। ज्‍योतिष के अनुसार कुंडली के कुछ ग्रह और योग के कारण जातक को अपने घर का सुख नहीं मिल पाता है। ऐसे में आप ग्रहों की स्थिति को अनुकूल कर अपना घर खरीद सकते हैं।

आइए जानते हैं अपने घर का सपना सच होने के लाल किताब के ज्‍योतिषीय उपाय।

अपने घर का सपना –

– अगर आपको अपना घर खरीदने में देरी या कोई परेशानी आ रही है तो किसी गरीब बच्‍चे को नीम की लकड़ी का घर बनवाकर दान में दें। आप चाहें तो इस घर को किसी मंदिर में भी रख सकते हैं।

– अपना घर बनाने के लिए लाल किताब के अनुसार एक लाल रंग का कपड़ा लें और उसमें 6 चुटकी कुमकुम, 6 लौंग, नौ बिंदी, 6 कौडियां और नौ मुट्ठी मिट्टी लें। अब लाल रंग के कपड़े में इन सभी चीज़ों को बांध दें और इसे किसी बहती नदी में प्रवाहित कर दें।

– अगर आप भी अपना घर बनाने का सपना देख रहे हैं लेकिन किसी ना किसी वजह से वो सपना पूरा नहीं हो पा रहा है तो आपको लाल किताब का ये उपाय जरूर करना चा‍हिए। एक मिट्टी की हांडी में दूध, दही, घी, शक्‍कर, मिश्री, कपूर और शहद डालें। इस हांडी को अपने सामने रखकर नर्वाण मंत्र का जाप करें और हांडी को किसी नदी या तालाब के निकट की जमीन में गाड़ दें।

– भगवान गणेश को रोज़ सुबह 21 दिन तक लाल रंग के फूल चढ़ाएं। भगवान गणेश से अपनी मनोकामना की पूर्ति हेतु प्रार्थना करें।

अपने घर का सपना – लाल किताब के ये चमत्‍कारिक उपाय आपको अपना घर खरीदने में अवश्‍य ही सहायता करेंगें।

Share this post