मनचाही नौकरी पाने के लिए

मनचाही नौकरी पाने के लिए अभी करें ये काम

मनचाही नौकरी पाने के लिए – आजकल हर एक इंसान अपनी नौकरी या करियर को लेकर परेशान है। जीवन का ये एक ऐसा पहलू है जो महत्‍वपूर्ण होने के साथ-साथ मुश्किलों से भरा है।

अपने करियर को बनाने के लिए हर इंसान खूब मेहनत करता है लेकिन कई बार उसे मनचाहा फल नहीं मिल पाता है। ऐसे में तनाव होना आम बात है।

अगर आप भी अपने करियर और नौकरी को लेकर परेशान हैं तो ये ज्‍योतिषीय उपाय आपकी मदद कर सकते हैं।

ज्‍योतिष में हर मुश्किल का समाधान है। अगर आप बेरोज़गारी या नौकरी से संबंधित किसी भी तरह की परेशानी से गुज़र रहे हैं तो आपको ये ज्‍योतिषीय उपाय जरूर करने चाहिए।

मनचाही नौकरी पाने के लिए –

– भगवान शिव का पूजन करने से करियर और जीवन के सभी कष्‍ट अवश्‍य दूर होते हैं। अगर आपके करियर में कोई परेशानी आ रही है या नौकरी पाने में आपको कोई दिक्‍कत हो रही है तो आपको रोज़ शिवलिंग पर जल से अभिषेक कर चावल अर्पित करने चाहिए।

– जब इंटरव्‍यू पर जा रहे हैं तो रास्‍ते में गाय को गुड़ खिलाना ना भूलें। इससे इंटरव्‍यू में आपको अपने पक्ष में परिणाम मिल सकता है।

– हनुमान जी हर बाधा और हर परेशानी को दूर करते हैं। नौकरी पाना चाहते हैं तो इंटरव्‍यू पर जाने से पहले हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करें।

– करियर में वृद्धि के लिए अपने घर में हनुमान जी का उड़ता हुआ चित्र अवश्‍य लगाएं। इससे आपके करियर को रफ्तार मिलती है।

– पक्षियों को दाना डालने से कई लाभ होते हैं और उनमें से एक लाभ यही है कि पक्षियों को दाना डालने से करियर और व्‍यवसाय में भी सफलता मिलती है। अगर आप नौकरी पाना चाहते हैं रोज़ पक्षियों को सात अनाज डालें।

ये है मनचाही नौकरी पाने के लिए उपाय  –  अगर आप भी नौकरी या करियर के क्षेत्र में किसी भी तरह की परेशानी से गुज़र रहे हैं तो इन उपायों को जरूर करें।

Share this post