सच्चे प्यार के टोटके

प्यार में धोखा खाने से डरते हैं तो जरूर आजमाये ये टोटके !

सच्चे प्यार के टोटके – आज हर कोई सच्‍चे प्‍यार की तलाश में रहता है।

आप जितना ज्‍यादा इसके पीछे भागते हैं ये उतना ही ज्‍यादा आपसे दूर जाता रहता है। आजकल सच्‍चे प्‍यार से ज्‍यादा प्‍यार में धोखेबाज़ी का चलन ज्‍यादा है। ऐसे में सच्‍चा प्‍यार पाना बहुत मुश्किल काम है।

लेकिन इस मुश्किल काम को भी ज्‍योतिष की मदद से आसाना बनाया जा सकता है। आज हम आपको ऐसे ज्‍योतिषीय टोटकों के बारे में बतांएगें जो आपको सच्‍चा प्‍यार दिलाने में मदद कर सकते हैं साथ ही इन उपायों को करने वाले व्‍यक्‍ति को कभी प्‍यार में धोखा नहीं मिलता है।

सच्चे प्यार के टोटके –

सबसे पहले धतूरे के बीज, कपूर और नारियल को पीस लें और अब इसमें शहद मिलाएं। रोज़ घर से निकलने से पहले इस मिश्रण का तिलक अपने माथे पर जरूर लगाएं। ज्‍योतिष की मानें तो ये टोटका करने से आपका प्‍यार कभी आपको छोड़कर नहीं जाता है और हमेशा आपके पास ही रहता है।

प्‍यार की शुरुआत में अपने साथी के प्रति आकर्षण ज्‍यादा रहता है। आपको इस आकर्षण को बनाए रखना है। इस मनोकामना की पूर्ति के लिए केले में गोरोचन मिलाकर लेप तैयार कर लें। रात को इस लेप को अपने सिर पर लगाकर सोएं। ज्‍योतिष की मानें तो इस टोटके से व्‍यक्‍ति के अंदर चमत्‍कारिक रूप से आकर्षण की शक्‍ति का विकास होता है।

जिन महिलाओं को अपने पति का प्‍यार नहीं मिल पा रहा है या जिनके पति किसी विवाहेत्तर संबंध में फंस गए हैं, वे महिलाएं ये उपाय जरूर करें। शुक्रवार के शुभ दिन को तीन से चार इलायची लेकर भगवान कृष्‍ण का स्‍मरण करते हुए इलायची का अपने शरीर से स्‍पर्श करवाएं। अब इलायची को अपने पल्‍लू में बांध लें। इलायची को रूमाल में भी बांध सकती हैं।

ये है सच्चे प्यार के टोटके – अगले दिन शनिवार की सुबह को अपने पति के नाश्‍ते में मिला दें। आपको इस टोटके का प्रयोग कम से कम तीन शुक्रवार तक करना है। ये उपाय लड़कियां अपने खोए हुए प्‍यार या प्रेमी को वापिस पाने के लिए भी कर सकती हैं।

Share this post