राशि जिन्‍हें किसीका साथ पसंद नहीं

इन चार राशि के लोगों को बिलकुल पसंद नहीं है किसी का साथ

राशि जिन्‍हें किसीका साथ पसंद नहीं – प्रत्‍येक व्‍यक्‍ति के जीवन और स्‍वभाव पर ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव पड़ता है। नक्षत्रों के आधार पर ही हर व्‍यक्‍ति की एक राशि निश्चित की जाती है और इसी राशि के द्वारा उस व्‍यक्‍ति के स्‍वभाव और भविष्‍य के बारे में पता लगाया जा सकता है।

राशि के अनुसार हर व्‍यक्‍ति का स्‍वभाव अलग-अलग होता है। किसी को भीड़ में रहना अच्‍छा लगता है तो कोई एकाकीपन पसंद करता है।

आज हम आपको राशिचक्र की कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्‍हें किसीका साथ बिलकुल भी पसंद नहीं आता है।

राशि जिन्‍हें किसीका साथ पसंद नहीं 

1 – मकर राशि

मकर राशि के लोगों को भीड़ से ज्‍यादा अकेलापन पसंद होता है। इन्‍हें दूसरों से ज्‍यादा बात करना अच्‍छा नहीं लगता है। ये स्‍वभाव से थोड़े शर्मीले होते हैं इसलिए इन्‍हें लोगों के बीच रहने में थोड़ी हिचक महसूस होती है। ये सिर्फ अपने करीबी लोगों से ही बात करते हैं।

2 – मीन राशि

मीन राशि के लोग अपने अकेलेपन को ही अपनी ताकत बना लेते हैं। दिन में ये सपने देखते हैा और रात में अपनी ही दुनिया में खोए रहते हैं। अपने आसपास क्‍या और क्‍यों चल रहा है, इन बातों से इन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

3 – कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के दोस्‍त तो होते हैं लेकिन बहुत कम। अनजान लोगों के बीच पहुंचकर इन्‍हें असहज महसूस होता है और ये ज्‍यादा किसी से बात करना भी पसंद नहीं करते हैं।

4 – कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के लोग शर्मीले लेकिन आत्‍मविश्‍वासी होते हैं। इन्‍हें दूसरों के साथ से ज्‍यादा अपनी ही दुनिया में खोए रहना अच्‍छा लगता है। इन्‍हें घर पर ही रहना पसंद होता है। घूमने-फिरने के मामले में ये चोर होते हैं।

राशि जिन्‍हें किसीका साथ पसंद नहीं – अगर आपका कोई दोस्‍त या रिश्‍तेदार इन 4 में से किसी भी राशि से ताल्‍लुक रखता है तो समझ जाएं कि वो आपसे दूर-दूर या फिर कम बात क्‍यों करते हैं।

Share this post