घर

 ‘अपने घर का सपना’ पूरा करेंगें ये चमत्कारिक और आसान से उपाय

इस धरती पर जन्म लेने वाले हर एक इंसान की बस 3 ही जरूरतें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती हैं. ये तीन जरूरतें हैं – रोटी, कपड़ा और मकान. रोटी और कपड़े का इंतजाम तो व्यक्ति कैसे न कैसे कर ही लेता है लेकिन सबसे मुश्किल काम होता है अपना खुद का घर बनाना. जी हां, अपने सपने के आशियाने को बनाना सबसे मुश्किल काम होता है. कई लोगों की कुंडली में अपना घर खरीद पाने का सुख ही नहीं होता तो कुछ लोग बहुत ज्यादा प्रयास करने के बावजूद भी अपना घर बना पाने में असफल रहते हैं.

आज हम आपको ऐसे चमत्कारिक उपायों के बारे में बता रहे हैं जिनके द्वारा आप अपना घर खरीद सकते हैं. ये उपाय आपके घर के सपने के पूरा होने के बीच में आ रही रुकावटों को भी दूर कर देंगें.

 

अपना घर

  1. भगवान गणेश की पूजा

सुबह उठकर स्‍नान के पश्चात् भगवान गणेश को लाल रंग का फूल चढ़ाएं. आपको ये काम 21 दिन तक लगातार करना है. साथ ही रोज़ भगवान गणेश से अपने घर की मनोकामना पूर्ण करने की भी प्रार्थना करें.

 

  1. गेहूं और गुड़ करें अर्पित

नियमित पांच मंगलवार तक गणेश मंदिर में गेहूं और गुड़ अर्पित करें. इस उपाय से भगवान गणेश प्रसन्न होंगें और आपकी मनोकामना पूर्ण करेंगें.

 

  1. घर बनाएं

अगर आप चाहते हैं कि आपका भी अपना घर हो तो नीम की लकड़ी से एक छोटा-सा घर बनवाएं और उस घर को अपनी इच्छानुसार सजाएं. इसके बाद इस घर को किसी मंदिर में दान कर दें. इस उपाय से अपना घर मिलने का मार्ग खुलने ;लगेगा.

 

  1. मसूर की दाल का उपाय

मंगलवार के दिन सफेद गाय और बछड़े को मसूर की दाल और गुड़ खिलाएं. कौअे को दूध में भीगी रोटी खिलाने से भी फायदा होता है.

 

  1. मिट्टी का घर

अपने घर के पूजन स्‍थल में एक छोटा-सा मिट्टी का घर लाकर रखें और हर रविवार को उसमें सरसों के तेल का दीपक जलाएं. दीपक के पूर्ण होने पर उसमें कपूर जलाएं. साथ ही इस घर को अपने हाथों से सजाएं.

अगर आप अपना घर खरीदना चाहते हैं लेकिन कोई न कोई मुसीबत आपके बीच आ रही है तो ये चमत्कारिक उपाय अवश्य आपकी मदद करेंगें.

यदि आपके साथ हमेशा बुरा होता है या फिर आपको सदा नकारात्मक शक्तियां घेरे रहती हैं तो उस स्थिति में आपको योर फार्च्यून का सिद्ध आठ मुखी रुद्राक्ष जरुर इस्तेमाल करना चाहिए. आठ मुखी रुद्राक्ष को खरीदने के लिए आपको यहाँ क्लिक करना चाहिए.

आप कब अपना घर खरीदने वाले हैं और कब आपकी किस्मत खुलने वाली है आपको इन सवालों के जवाब आसानी से योर फार्च्यून के ज्योतिषाचार्य से मिल सकते हैं. आपको जल्द से जल्द योर फार्च्यून की कुंडली सेवा का लाभ उठाना चाहिए. कुंडली सेवा का लाभ उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें.

Share this post